शैलेश लोढ़ा ने TMKOC क्यों छोड़ा ? शैलेश लोढ़ा ने क्यों छोड़ा tmkoc ? मेहता साहब ने क्यों छोड़ा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ?

By | March 20, 2023

शैलेश लोढ़ा ने TMKOC क्यों छोड़ा ?

अब तक असित कुमार मोदी और शैलेश लोढ़ा दोनों के पक्ष में तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर निकलने के बारे में चुप्पी थी, लेकिन अब शो के निर्माता ने इसके बारे में खोला है।
एक वायरल वीडियो में असित कुमार मोदी ने साझा किया कि कैसे वह टीम में सभी को एक साथ रखना चाहते हैं, शैलेश लोढ़ा ने TMKOC क्यों छोड़ा ? लेकिन अगर कोई छोड़ना चाहता है क्योंकि उन्हें लगता है कि वे शो के साथ काम कर चुके हैं और अधिक अवसर तलाशते हैं, और अपनी प्रतिभा को सीमित नहीं करते हैं, तो मैं केवल उनसे आग्रह करता हूं इसे एक और विचार देने के लिए। हालांकि, अगर वे छोड़ देते हैं तो शो नहीं रुकेगा।

उन्होंने कहा, “देखिए जैसे मैंने पहले भी कहा है, मैं सबको साथ में जोड़ के रखना चाहता हूं। लेकिन अगर कोई लोग आना ही नहीं चाहते, उनका पेट भर गया हो, उनको लगता हो हमने बहुत कुछ कर लिया। , हमको सिरफ टीएमकेओसी तक सीमा नहीं रहना, वो नहीं समाधान चाहते, मैं फिर भी उनको कहता हूं कि भाई सोचिए समाजिए। लेकिन अगर नहीं आएंगे तो, जरूर, शो रुकेगा नहीं।” यह ईटाइम्स टीवी था जिसने विशेष रूप से शैलेश लोढ़ा के शो से बाहर होने की खबर और इस तथ्य को तोड़ दिया कि उन्होंने इसकी शूटिंग बंद कर दी थी। कारणों में उनकी कार्य तिथियों का ठीक से उपयोग नहीं किया जाना और उनके अनुबंध में विशिष्टता कारक शामिल थे, शैलेश लोढ़ा ने TMKOC क्यों छोड़ा ? जिसने उन्हें अपने रास्ते में आने वाली अन्य अच्छी परियोजनाओं की खोज करने से रोक दिया। एक सूत्र ने हमें बताया कि असित मोदी अभी भी आशान्वित हैं कि वह संकट का समाधान करेंगे, लेकिन उन्होंने कहा, “यह मत भूलो कि दिशा वखानी 5 साल पहले चली गई थी। क्या वह लौट आई है? वास्तव में, हाल के दिनों में भी राज अनादकट (टप्पू) ने मना कर दिया था। शो से उनके बाहर निकलने पर स्पष्टता देने के लिए।

एक फैन ने कमेंट किया, ‘मुझे बूढ़े तारक मेहता चाहिए। शैलेश को वापस लाओ।” एक अन्य ने लिखा, “तारक मेहता के बिना शो का कोई मतलब नहीं है।” शैलेश लंबे समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर नहीं आए हैं। उन्होंने तारक मेहता का नाममात्र का किरदार निभाया। न तो निर्माताओं ने और न ही अभिनेता ने उनके बाहर निकलने की खबरों की पुष्टि या खंडन किया है। शैलेश लोढ़ा ने TMKOC क्यों छोड़ा ? लेकिन मई में, ETimes ने बताया कि शैलेश ने शो की शूटिंग बंद कर दी है। ई-टाइम्स द्वारा उद्धृत एक सूत्र ने दावा किया था कि शैलेश अपने अनुबंध से बहुत खुश नहीं थे और उन्हें लगा कि शो की शूटिंग के दौरान उनकी तारीखों का ठीक से उपयोग नहीं किया गया था। सूत्र ने यह भी कहा कि शैलेश तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपने टाइट शेड्यूल के कारण अन्य अवसरों का पता लगाने में सक्षम नहीं थे।

शैलेश लोढ़ा ने क्यों छोड़ा tmkoc ?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोनी के सब चैनल पर पिछले 14 सालों से चल रहा है। इस प्रकार, यह कहने की आवश्यकता नहीं है कि लोग इसे बहुत पसंद करते हैं। इसके हास्यपूर्ण किरदारों के साथ-साथ हंगामेदार एपिसोड को भी कई लोगों ने पसंद किया है। लेकिन हाल ही में शो में कई बदलाव हुए हैं। उदाहरण के लिए, पहले दिशा वकानी द्वारा निभाई गई दयाबेन ने शो छोड़ दिया, उसके बाद सोढ़ी द्वारा निभाई गई गुरुचरण सिंह ने शो छोड़ दिया। शैलेश लोढ़ा ने TMKOC क्यों छोड़ा ? और अब, शैलेश लोढ़ा द्वारा निभाए गए मुख्य किरदार तारक मेहता ने भी शो छोड़ दिया है। नतीजतन, शो के निर्माताओं ने मुख्य भूमिका निभाने के लिए सचिन श्रॉफ को चुना है। लेकिन ये सभी बदलाव दर्शकों को पसंद नहीं आए।

पात्रों के प्रतिस्थापन के कारण दर्शकों की प्रतिक्रिया
हालांकि TMKOC के निर्माता शो की लोकप्रियता को बरकरार रखने के लिए बहुत कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दर्शक खुश नहीं हैं। यदि आप ट्विटर पर जाते हैं, तो आप TMKOC के बारे में बहुत सारी तस्वीरें, मीम्स, वीडियो और GIF देख सकते हैं, जहाँ वे उल्लेख करते हैं कि वे सभी मूल पात्रों को वापस चाहते हैं। शैलेश लोढ़ा ने TMKOC क्यों छोड़ा ? अब, एपिसोड भी सुस्त होते जा रहे हैं, और नए अभिनेता अपनी भूमिकाओं के साथ न्याय करने में असफल हो रहे हैं।

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर निकलने की अफवाहों के बाद टेलीविजन अभिनेता शैलेश लोढ़ा एक नए कविता शो की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं, जिसका शीर्षक वाह भाई वाह है। शैलेश लोढ़ा ने TMKOC क्यों छोड़ा ? एक नए वीडियो में, जो इंटरनेट पर घूम रहा है, शो के निर्माता असित मोदी ने शैलेश के बाहर निकलने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि कुछ लोग शो छोड़ना चाहते थे क्योंकि वे तारक मेहता का उल्टा चश्मा तक सीमित नहीं रहना चाहते थे और अधिक जानना चाहते थे। विकल्प। यह भी पढ़ें: तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर होने की अफवाहों के बीच शैलेश लोढ़ा को मिला नया शायरी शो वाह भाई वाह TMKOC के फैन अकाउंट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, असित मोदी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “देखिए जैसे मैंने पहले भी कहा है, मैं सबको साथ में जोड़ा के रखना चाहता हूं। लेकिन अगर कोई लोग आना ही नहीं चाहता, उनका पेट भर गया हो, उन्हें लगता है हमें बहुत कुछ कर लिया, और कुछ करना चाहिए, हमको सिरफ टीएमकेओसी तक सीमा नहीं रहना, वो नहीं समाधान चाहते, मैं फिर भी उनको कहता हूं। (देखें मैंने पहले भी यह कहा है कि मैं सबको और सब कुछ एक साथ रखना चाहता हूं। शैलेश लोढ़ा ने TMKOC क्यों छोड़ा ? लेकिन कुछ लोग हैं जो वापस नहीं आना चाहते हैं, उनमें भूख नहीं है, वे खुद को टीएमकेओसी तक सीमित नहीं रखना चाहते हैं। वे इसे समझना नहीं चाहते। मैं चाहता हूं कि वे फिर से सोचें क्योंकि उनके बिना शो नहीं रुकेगा।”

 

मेहता साहब ने क्यों छोड़ा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ?

शैलेश लोढ़ा, या मूल तारक मेहता ने शो छोड़ दिया क्योंकि वह नए अवसरों का पता लगाना चाहते थे। इसके अलावा, TMKOC के निर्माताओं ने उनकी तारीखों को इस तरह से अवरुद्ध कर दिया कि वह अन्य काम नहीं कर पा रहे थे। शैलेश लोढ़ा ने TMKOC क्यों छोड़ा ? असित कुमार मोदी लोकप्रिय शो TMKOC के निर्माता हैं, और वह नए तारक मेहता या सचिन श्रॉफ से बहुत खुश हैं। निर्माता ने यहां तक ​​कहा कि शैलेश लोढ़ा के स्थान पर वह सही विकल्प थे।

जो लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता की भूमिका निभाते थे, उन्होंने हाल ही में सिटकॉम छोड़ दिया। उनके शो से बाहर होने की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया था। कुछ दिनों बाद दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठालाल चंपकलाल गड़ा ने कहा है कि शैलेश लोढ़ा भी शो में वापसी कर सकते हैं। “जैसा मैंने कहा, परिवर्तन अपरिहार्य है। जब वे शो छोड़ते हैं तो थोड़ी मुश्किल तो होती है, निश्चित रूप से आपके सह-कलाकारों के साथ एक लय सेट होती है, लेकिन कभी नहीं कहना शैलेश भाई आ भी सकता है वापस, “अभिनेता ने ई-टाइम्स को बताया। शैलेश लोढ़ा ने TMKOC क्यों छोड़ा ? दिलीप जोशी ने टीएमकेओसी के टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक होने के बारे में भी बात की और कहा, “भगवान बहुत दयालु हैं कि लोग हमसे प्यार करते हैं और वे अभी भी हमारा शो देखते हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं, शो और फिल्में आती हैं और चली जाती हैं लेकिन हम विश्व रिकॉर्ड बनाने में कामयाब रहे हैं। हमने रिकॉर्ड बनाया है कि एक सिटकॉम ने 14 साल तक इतना सफल प्रदर्शन किया है। यह केवल भगवान की कृपा के कारण हुआ है।”

पिछले महीने खबर आई थी कि शैलेश लोढ़ा ने शो की शूटिंग बंद कर दी है। ई-टाइम्स द्वारा उद्धृत एक सूत्र ने दावा किया था कि अभिनेता अपने अनुबंध से बहुत खुश नहीं थे और उन्हें लगा कि शो की शूटिंग के दौरान उनकी तारीखों का ठीक से उपयोग नहीं किया गया था। यह भी बताया गया कि टीएमकेओसी के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण शैलेश अन्य अवसरों का पता लगाने में सक्षम नहीं थे। शैलेश लोढ़ा ने TMKOC क्यों छोड़ा ? कथित तौर पर, अभिनेता ने हाल के दिनों में कई प्रस्तावों को भी ठुकरा दिया था और अपने रास्ते में आने वाले अन्य अवसरों को बर्बाद नहीं करना चाहता था। शैलेश लोढ़ा पहले अभिनेता नहीं हैं जिन्होंने असित कुमार मोदी का शो छोड़ा है। इससे पहले दिशा वकानी, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह, निधि भानुशाली और भव्या गांधी ने भी शो छोड़ दिया था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे पसंदीदा भारतीय सिटकॉम बना हुआ है। इस शो ने हाल ही में अपने 14 साल पूरे किए हैं और इसकी लोकप्रियता अभी कम नहीं हुई है। हालांकि, अगर रेटिंग्स को अलग रखा जाए तो इन दिनों शो में काफी प्रतिकूल बदलाव देखने को मिल रहे हैं। शैलेश लोढ़ा ने TMKOC क्यों छोड़ा ? हाल ही में, सचिन श्रॉफ ने शैलेश लोढ़ा को टिट्युलर किरदार में रिप्लेस किया, जिसे प्रशंसकों ने पसंद नहीं किया। इस बीच, श्याम पाठक उर्फ ​​पोपटलाल ने एक रोमांचक अपडेट साझा किया है। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें।

राज अनादकट के बाद, शैलेश लोढ़ा ने TMKOC छोड़ दिया क्योंकि वह अन्य परियोजनाओं में हाथ आजमाना चाहते थे। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, उनके निर्माता असित कुमार मोदी के साथ मतभेद थे। जैसा कि शो को चलना चाहिए, शैलेश की जगह अब सचिन श्रॉफ ने ले ली है, लेकिन प्रशंसकों ने अभी तक उन्हें अपने प्रिय मेहता साहब के रूप में स्वीकार नहीं किया है। पता चला है कि नए चेहरों का परिचय होता रहेगा और पोपटलाल के अलावा किसी ने भी फलियां नहीं बिखेरी हैं। शैलेश लोढ़ा ने TMKOC क्यों छोड़ा ? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक, तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अमित भट्ट एक अच्छे अभिनेता और अच्छे इंसान होने के लिए सचिन श्रॉफ की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। अमित और सचिन के साथ मंदार चंदवाडकर और श्याम पाठक खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में, श्याम ने खुलासा किया कि असित कुमार मोदी शो में कुछ नए पात्रों को पेश करेंगे और उनमें से एक श्रीमती पोपटलाल यानी उनकी पत्नी होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *