Adipurush full movie download now Adipurush full movie Adipurush movie

By | January 6, 2023

Adipurush full movie download now

प्रभास और सैफ अली खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग आज से शुरू हो रही है। यहां परियोजना के बारे में कुछ दिलचस्प विवरण, इसके आसपास का विवाद और बहुत कुछ है। पिछले साल, प्रभास ने घोषणा की कि वह आदिपुरुष नामक 3डी फिल्म के लिए बॉलीवुड निर्देशक ओम राउत के साथ काम करेंगे। Adipurush full movie download now तब से, परियोजना के चारों ओर घूमने वाली बहुत सारी उम्मीदें हैं। हालांकि अगस्त 2020 में फर्स्ट-लुक पोस्टर का अनावरण किया गया था, लेकिन फिल्म कलाकारों और क्रू की उपस्थिति में आज (2 फरवरी) को फ्लोर पर गई। प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर आदिपुरुष का टाइटल लोगो शेयर करते हुए इसकी घोषणा की। तस्वीर में ‘आरम्भ’ शब्द भी है जिसका अर्थ है उनकी शूटिंग की शुरुआत। टी-सीरीज़ के सीएमडी, भूषण कुमार द्वारा निर्देशित, आदिपुरुष में अभिनेता सैफ अली खान प्रतिपक्षी के रूप में दिखाई देंगे। इसके बाद लोगों का एक वर्ग नाराज हो गया। अपने बयान में सैफ अली खान ने कहा, ‘मुझे इस बात से अवगत कराया गया है कि एक इंटरव्यू के दौरान मेरे एक बयान से विवाद हुआ है और लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. यह मेरा इरादा कभी नहीं था और न ही मेरा ऐसा मतलब था. मैं ईमानदारी से माफी मांगना चाहता हूं.’ सभी के लिए और अपना बयान वापस लेता हूं। भगवान राम हमेशा मेरे लिए धार्मिकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं। Adipurush full movie download now आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने के बारे में है और पूरी टीम बिना किसी विकृतियों के महाकाव्य को प्रस्तुत करने के लिए मिलकर काम कर रही है।”

 

Adipurush full movie

आदिपुरुष को भारतीय महाकाव्य का रूपांतरण कहा जाता है जो बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमता है। हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार, भगवान राम को आदि पुरुष के रूप में भी संबोधित किया जाता है। Adipurush full movie download now फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे और सैफ राक्षस राजा रावण लंकेश की भूमिका निभाएंगे। जहां तक ​​फीमेल लीड की बात है तो कयास लगाए जा रहे हैं कि कृति सेनन को फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म को 400 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनाया जाएगा। वीएफएक्स पर काफी पैसा खर्च किया जाएगा, जो फिल्म का अहम हिस्सा होगा। आदिपुरुष को पूरी तरह से कई हॉलीवुड फिल्मों में देखी गई ग्रीन मैट तकनीक का उपयोग करके शूट किया जाएगा। Adipurush full movie download now निर्माताओं ने फिल्म के ग्राफिक्स पर काम करने के लिए अवतार और स्टार वार्स के वीएफएक्स पर्यवेक्षकों को अनुबंधित किया है।

Adipurush movie

दिसंबर में, फिल्म के प्रतिपक्षी सैफ अली खान ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि आदिपुरुष में उनकी रावण की भूमिका मानवीय है और यह ‘उनके द्वारा सीता के अपहरण को सही ठहराएगा’। Adipurush full movie download now लोगों के एक वर्ग के आहत होने के बाद अभिनेता को अपने बयानों के लिए माफी भी मांगनी पड़ी। सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म रावण के ‘मानवीय’ पक्ष को दिखाएगी। उन्होंने कहा, “राक्षस राजा की भूमिका निभाना दिलचस्प है, इसमें सख्ती कम है। लेकिन हम उसे मानवीय बनाएंगे, मनोरंजन के स्तर को बढ़ाएंगे, उसके द्वारा सीता के अपहरण और राम के साथ युद्ध को न्यायोचित ठहराएंगे, जो उसकी बहन सूर्पणखा के साथ किए गए बदला के रूप में था। लक्ष्मण, जिसने उसकी नाक काट दी।” यह भाजपा नेता राम कदम के साथ अच्छा नहीं हुआ, Adipurush full movie download now जिन्होंने एक बयान जारी कर कहा था कि अगर हिंदू भावनाओं को आहत करने का कोई प्रयास किया जाता है तो उनकी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी।

 

बाद में सिविल कोर्ट के अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (एसीजेएम) की अदालत में भी याचिका दायर की थी. Adipurush full movie download now अधिवक्ता ने अपनी याचिका में आरोप लगाया कि सैफ अली खान का साक्षात्कार ‘आस्था’ और ‘सनातन धर्म में विश्वास’ का नकारात्मक चित्रण है। उन्होंने कहा कि भगवान राम को अच्छाई का प्रतीक और रावण को बुराई का प्रतीक माना गया है। इसी कड़ी में हर साल विजयादशमी का पर्व मनाया जाता है। सैफ इससे पहले तानाजी में ओम राउत के साथ काम कर चुके हैं। अभिनेता तब इसी तरह के विवाद में उतरे थे जब उन्होंने तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर को ऐतिहासिक रूप से गलत घोषित किया था।प्रभास ने एक बयान में पहले कहा था, “हर भूमिका और हर चरित्र अपनी चुनौतियों के साथ आता है, लेकिन इस तरह के चरित्र को चित्रित करना जबरदस्त जिम्मेदारी और गर्व के साथ आता है। Adipurush full movie download now मैं हमारे महाकाव्य के इस चरित्र को चित्रित करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, विशेष रूप से जिस तरह ओम ने इसे डिजाइन किया है। मुझे यकीन है कि हमारे देश के युवा हमारी फिल्म को अपना प्यार देंगे।” फिल्म के कलाकारों और चालक दल के बारे में एक आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *