Sooryavanshi Full Movie 2021/ Sooryavanshi Full Movie download 2021/ Sooryavanshi Movie Release date 2021/ Akshay Kumar’s Movie Sooryavanshi Film 2021

By | October 12, 2022

Sooryavanshi Full Movie 2021 

सोर्यवंशी रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर्स, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन फिल्म है, Sooryavanshi Full Movie 2021 जो यूनुस सजवाल, फरहाद सामजी, संचित बेंद्रे और विधि घोड़गडनकर की पटकथा पर आधारित है। शेट्टी की मूल कहानी। Sooryavanshi Full Movie 2021 शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी किस्त, इसमें अक्षय कुमार आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख डीसीपी वीर सूर्यवंशी के रूप में कैटरीना कैफ के साथ जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, निहारिका रायज़ादा, विवान भटेना, सिकंदर खेर, निकितिन धीर और जावेद के सहायक कलाकार हैं। Sooryavanshi Full Movie 2021 जाफरी। वगन और रणवीर सिंह विस्तारित कैमियो उपस्थिति में फ्रैंचाइज़ी की पिछली फिल्मों से सिंघम और सिम्बा की अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं।   

Sooryavanshi film poster.jpg

Sooryavanshi Full Movie download 2021 

कुमार के चरित्र की घोषणा सिम्बा के अंत में की गई थी जिसने सूर्यवंशी के चरित्र परिचय के रूप में काम किया। Sooryavanshi Full Movie download 2021  प्रारंभ में २४ मार्च २०२० को नाट्य विमोचन के लिए बंद, सोर्यवंशी को भारत में COVID-19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था। Sooryavanshi Full Movie download 2021  फिल्म ३० अप्रैल २०२१ को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित की गई थी। Sooryavanshi Full Movie download 2021  अप्रैल २०२१ तक, महाराष्ट्र में COVID-19 मामलों में वृद्धि और लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज़ की तारीख अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई है।  अंत में, फिल्म का शेड्यूल 5 नवंबर 2021 को दीवाली के साथ नाटकीय रूप से रिलीज होगा। 

Sooryavanshi Movie Release date 2021 

जैसे की फंस को उमीद थी, फिल्म इसी साल मे रिलिश होगी वर्तमान रिलीज की तारीख 4 नवंबर 2021 को रिलीज होगी Sooryavanshi Movie Release date 2021 और यह  बही पता चला है की फिल्म 1800 के दर्शक मे सावतंत्रता पूर्व युग मे सेट है ।   

 

भारत और दुनिया भर से अपडेट मनोरंजन समाचार प्राप्त करे ।  बॉलीवुड और एजुकेशन की ट्रेंडीन खबरों के लिए आपका अपना चैनल  Study village  आपका  वन स्टॉप डेस्टिनेशन है । मनोरंजन की दुनिया से सभी अपडेट समाचारों और सुखरियो से अपडेट रहने के लिए आज ही तूने करे ।   

Moosa Jatt new movie 2021/ Moosa jatt movie download 720p/ Siddhumoosewala new movie 2021/ Moosa jatt full movie download 2021/New upcoming Movie Moosa Jatt  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *