UP ITI 2nd Merit List 2021 Date Result Second Round College Allotment

By | September 21, 2021

UP ITI 2nd Merit List 2021 Date Result Second Round College Allotment

यूपी आईटीआई द्वितीय मेरिट सूची 2021 परिणाम दूसरा दौर @ www.scvtup.in: जिन उम्मीदवारों ने आवेदन पत्र भरकर यूपी आईटीआई 2021 के लिए खुद को नामांकित किया है, वे अब आधिकारिक पोर्टल पर यूपी आईटीआई मेरिट सूची प्राप्त कर सकते हैं। यूपी आईटीआई द्वितीय मेरिट सूची 2021 की तलाश करने वाले आवेदक नीचे दिए गए पूरे लेख का उल्लेख कर सकते हैं। UP ITI 2nd Merit List 2021 लेख में, हमने कॉलेज आवंटन के दूसरे दौर के लिए मेरिट सूची और परिणामों के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की है।  

अंतिम तिथि से पहले नामांकन करने वाले आवेदक के पास दूसरी मेरिट सूची / कॉलेज आवंटन परिणाम हो सकते हैं।UP ITI 2nd Merit List 2021 जिन उम्मीदवारों ने सफलतापूर्वक परीक्षा फॉर्म भरा है, वे अब कॉलेज आवंटन के लिए मेरिट सूची की घोषणा की तलाश कर रहे हैं। मेरिट लिस्ट आधिकारिक पोर्टल पर जारी की जाएगी। मेरिट सूची जारी करने के संबंध में अधिक जानकारी के लिए कृपया लेख पढ़ें। 

UP ITI 2nd Merit List 2021 

वर्तमान में, यूपी आईटीआई द्वितीय मेरिट सूची जारी करने के लिए कोई अपडेट उपलब्ध नहीं है। यूपी मेरिट लिस्ट पीडीएफ फॉर्मेट में जारी होगी और आवेदक को इसे स्टेट काउंसिल ऑफ वोकेशनल ट्रेनिंग यूपी की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करना होगा। मेरिट कम रिजल्ट लिस्ट जारी करने का अपडेट पेज पर भी अपडेट किया जाएगा।

परिणाम सूची जारी होने के बाद, उम्मीदवारों को प्राधिकरण द्वारा आयोजित काउंसलिंग प्रक्रिया के लिए उपस्थित होना होगा। चयन हाल की योग्यता परीक्षाओं में छात्रों द्वारा प्राप्त अंकों के माध्यम से किया जाएगा।UP ITI 2nd Merit List 2021 पात्रता मानदंड को पूरा करने वाला एक आवेदक आवेदन पत्र भर सकता है और योग्यता सह परिणाम सूची की घोषणा की प्रतीक्षा कर सकता है। 

UP ITI Merit/Selection list Complete Overview

चयन सूची की प्रतीक्षा कर रहे छात्र प्राधिकरण द्वारा प्रदान किए गए पूर्ण विवरण का उल्लेख कर सकते हैं। कृपया नीचे दी गई तालिका में दी गई जानकारी को पढ़ें।

Authority State Council of Vocational Training, Uttar Pradesh
Official Portal www.scvtup.in
Category Merit list/seat allotment
Admissions For Industrial Training Institute (ITI)
UP ITI 1st Round Seat Allotment Released on 11th Sep
Location Uttar Pradesh 

विभिन्न कॉलेजों में प्रवेश पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए मेरिट सूची बहुत महत्वपूर्ण है जो संबद्ध हैं या मुख्य प्राधिकरण के अधीन हैं। उम्मीदवारों को अपने प्रवेश की स्थिति जानने के लिए आधिकारिक पोर्टल से सूची डाउनलोड करनी होगी।UP ITI 2nd Merit List 2021 यूपी आईटीआई द्वितीय मेरिट सूची 2021 उम्मीदवारों को श्रेणीवार प्रदान की जाएगी। 

परिणाम/मेरिट सूची को डाउनलोड करने के लिए आवेदन विंडो उस समय तक उपलब्ध रहेगी जब तक कि काउंसलिंग आयोजित नहीं की जाती है। यूपी आईटीआई दूसरी मेरिट सूची जारी करना प्राधिकरण पर निर्भर करता है, जैसे कि कॉलेजों में सीट खाली है तो प्राधिकरण अगले दौर की भर्ती का आयोजन करेगा। योग्यता / चयन सूची 2021 के बारे में अधिक विवरण देखें

यूपी आईटीआई चयन सूची हाल के योग्यता अंक और छात्रों की श्रेणी लेने के लिए तैयार की जाएगी। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को मानक आरक्षण (राज्य नियम के अनुसार) प्रदान किया जाना है। 

GATE 2022 registration ends on September 24/GATE 2022 mai register kaise kare?/How to apply GATE 2022 Registration

5 thoughts on “UP ITI 2nd Merit List 2021 Date Result Second Round College Allotment

  1. Pingback: Rajasthan PTET Result 2021/ptetraj2021.com, Cut Off Marks, Merit List/Rajasthan PTET Result Kab ayega?/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *