HPPSC Recruitment 2021 Assistant Engineer Online Form/Himachal Pradesh PSC Recruitment 2021

By | June 2, 2021

HPPSC Recruitment 2021 Assistant Engineer Online Form/Himachal Pradesh PSC Recruitment 2021

एचपीपीएससी भर्ती 2021, एचपीपीएससी नौकरियां: नवीनतम हिमाचल प्रदेश पीएससी नौकरियों (हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग) के लिए ऑनलाइन आवेदन करें और सहायक प्रोफेसर, सहायक निदेशक, सहायक अभियंता आदि के लिए भर्ती अधिसूचनाएं प्राप्त करें। एचपीपीएससी नौकरियों पर अपडेट प्राप्त करें और प्राप्त करें। हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) सिविल सेवाओं में से एक का सम्मान करने के लिए बनाया गया है और केंद्र शासित प्रदेश हिमाचल प्रदेश से जुड़ा है जिसे भारत के संविधान के संघ लोक सेवा आयोग द्वारा जारी किया जा रहा है। राज्य लोक सेवा आयोग (एचपीपीएससी) की स्थापना सिविल पदों के लिए सिविल सेवाओं की भर्ती से संबंधित सभी मामलों पर अनुभवों को बदलती है। इसमें, भारत सरकार या राज्य सरकार द्वारा सिविल सेवाओं के लिए कर्तव्यों और सिद्धांतों का उपयोग करते हुए हिमाचल प्रदेश पीएससी भर्ती में पदों पर, आवेदकों को नियुक्ति, पदोन्नति या स्थानान्तरण के लिए कॉल मिलता है। यह पृष्ठ आपको वर्ष 2021 के लिए शिमला में राज्य पीएससी नौकरियों से संबंधित सभी नवीनतम नौकरी के उद्घाटन प्रदान करता है:

Himachal Pradesh PSC Recruitment 2021

Name of Department Himachal Pradesh Public Service Commission
Post Name Assistant Engineer, Deputy Director, Assistant Director of Fisheries
Number of Vacancies 43 Posts
Notification Released on 08/04/2021
Category Government Jobs
Application Mode Online
Starting Date For Online Application 25 May 2021
Closing Date For Online Application 25 June 2021
Official Website www.hppsc.hp.gov.in

HPPSC Recruitment 2021 Assistant Engineer Online Form

HPPSC Recruitment 2021 Assistant Engineer Online Form

HPPSC Recruitment 2021 Assistant Engineer Online Form

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग के सरकारी संगठन ने उन लोगों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं जो हिमाचल प्रदेश में सरकारी नौकरियों की तलाश कर रहे हैं। उम्मीदवारों को मिलेगा हिमाचल प्रदेश पीएससी सहायक अभियंता भर्ती 2021 इस पृष्ठ के नीचे आवेदन प्रक्रिया, महत्वपूर्ण तिथि और लिंक, वेतनमान, रिक्त पदों की संख्या, शिक्षा योग्यता, आयु सीमा, आवेदन शुल्क, चयन प्रक्रिया जैसी पूरी जानकारी। अधिक जानकारी के लिए एचपीपीएससी सहायक अभियंता, उप निदेशक रिक्तियों विस्तृत विज्ञापन पीडीएफ पढ़ें।

HPPSC भर्ती 2021 अधिसूचना: हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने पुलिस सेवा, तहसीलदार और अन्य सहित विभिन्न प्रशासनिक पदों के लिए संयुक्त प्रशासनिक प्रतियोगी परीक्षा-2020 के लिए अधिसूचना जारी की है। ये पद एचपीपीएससी भर्ती 2021 विज्ञापन संख्या – 11/5-2021 के खिलाफ अधिसूचना के तहत उपलब्ध हैं।

अधिसूचना में उल्लिखित अतिरिक्त योग्यता के साथ स्नातक या इसके समकक्ष शैक्षिक योग्यता वाले उम्मीदवार एचपीपीएससी भर्ती 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि हिमाचल प्रदेश के रीति-रिवाजों, शिष्टाचार और बोलियों का ज्ञान और विशिष्ट परिस्थितियों में नियुक्ति के लिए उपयुक्तता। एचपीपीएससी भर्ती 2021 अधिसूचना के लिए प्रदेश एक वांछनीय योग्यता है

Himachal Pradesh PSC Recruitment 2021

HPPSC Recruitment 2021 Vacancy Detail

Assistant Engineer 34
Assistant Director of Fisheries 02
Deputy Director 07

एचपीपीएससी भर्ती 2021 अधिसूचना के लिए पात्रता मानदंड: शैक्षिक योग्यताएक उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री या इसके समकक्ष होना चाहिए वांछनीय योग्यता हिमाचल प्रदेश के रीति-रिवाजों, शिष्टाचार और बोलियों का ज्ञान और प्रदेश में प्रचलित अजीबोगरीब परिस्थितियों में नियुक्ति के लिए उपयुक्तता एक वांछनीय योग्यता है। अधिसूचना की जाँच करें पदों की शैक्षिक योग्यता के विवरण के लिए लिंक। एचपीपीएससी भर्ती 2021 अधिसूचना के लिए आयु सीमा: एक उम्मीदवार को 21 वर्ष की आयु प्राप्त करनी चाहिए और 01-01-2021 को 35 वर्ष की आयु प्राप्त नहीं करनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा में छूट के लिए अधिसूचना लिंक देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *